जिस कनपुरिए के लिए धडक़ता है प्रीति जिंटा का दिल, उसे अमीषा पटेल ने बोल दिया आई लव यू

कानपुर . किस्मत वाकई शानदार है। देश में करोड़ों लोगों का दिल प्रीति जिंटा और अमीषा पटेल की शोख अदाओं पर धडक़ता है। एक बारगी मिलने और स्पर्श करने का दिल करता है, लेकिन कनपुरिया मिजाज वाला एक ऐसा भी है, जिसकी खूबसूरती पर नामचीन अभिनेत्रियों फिदा हैं। खुलेआम बाहों में समेटने की इच्छा जताकर खुल्लम-खुल्ला आई लव यू बोलकर अपने दिल का इजहार कर चुकी हैं। ताजा मामला अमीषा पटेल से जुड़ा है। जिसकी खूबसूरती पर कुछ दिन पहले प्रीति जिंटा फिदा हुईं थीं, उसे अमीषा पटेल का प्यार मिल गया है। हजारों लोगों के सामने अमीषा ने बीते दिन उसे आई लव यू बोला तो प्रीति जिंटा तक खबर पहुंच गईं।
अमीषा बोलीं, इतना खूबसूरत है तो प्यार करने से परहेज क्यों
Ameesha patel
पहली नजर का प्यार है… उसका जर्रा-जर्रा इतना करीने से गढ़ा है कि हौले से स्पर्श करने पर संकोच होता है कि सूरत बिगड़ न जाए। खूबसूरती के किस्से देश-दुनिया में मशहूर हैं, जो भी करीब आता है, वह निहारता रह जाता है। दिल चाहता है कि उसे अपनी बाहों में कुछ पल के लिए समेट लिया जाए। कुछ की मुराद पूरी भी होती है। ऐसा ही एक चेहरा है अमीषा पटेल। कुछ दिन पहले दिलकश अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने इसकी खूबसूरती का किस्सा सुना तो देखने पहुंच गईं थीं, अब दो दिन पहले किसी के बुलावे पर अमीषा पटेल कानपुर आईं थीं। उन्हें प्रीति जिंटा की कहानी मालूम थीं, ऐसे में उन्होंने भी उसकी खूबसूरती को करीब से महसूस करने की इच्छा जताई। आनन-फानन में इंतजाम हुआ और 30 मिनट बाद अमीषा पटेल उसके सामने खड़ी थीं। कुछ देर तो निहारती रहीं, पलक झपकाना भी भूल गईं। बगल में खड़े महाशय ने हौले से हिलाया तो अचकचा गईं। क्या हुआ…. इस सवाल पर अमीषा बोलीं कि जैसा सुना था वैसा ही देखा। वाकई इतना खूबसूरत दूसरा कोई नहीं है। इसी के साथ अमीषा ने जोर से चिल्लाकर कहा- आई लव यू…आई लव यू… अमीषा के इजहार को हजारों लोगों ने देखा।

मैच देखने के बहाने मुलाकात करने आई थीं अमीषा

preeti

दरअसल, अमीषा पटेल आईपीएल का मैच देखने आई थीं। प्यार का इजहार करने के बाद उन्होंने खुलासा किया कि मैच देखना तो बहाना था। उन्हें आईपीएल की किसी टीम में कोई दिलचस्पी नहीं है। सिर्फ इस कनपुरिए की खूबसूरती को महसूस करना था, इसलिए बहाना लेकर चली आई हूं। कैजुअल लुक यानी डेनिम की ब्लू जींस और ब्लैक टी-शर्ट में पहुंचीं अमीषा ने कहाकि उन्हें मालूम है कि कुछ दिन पहले प्रीति जिंटा भी इसकी तारीफ कर चुकी हैं और अपनाने की बात कही है।

चलिए, सस्पेंस खत्म करते हैं। खूबसूरती से हीरोइन को रिझाने वाला यह कनपुरिया है – ग्रीन पार्क। कानपुर का अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम ग्रीन पार्क। हरियाली के पर्याय 1945 में बने इस स्टेडियम को अंग्रेजों ने मैडम ग्रीन की याद में नाम पर दिया था ग्रीनपार्क। मैडम ग्रीन यहां घुड़सवारी की प्रैक्टिस करती थीं।

प्रीति जिंटा का दूसरा साथी बनेगा !

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले आईपीएएल की टीम किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा ग्रीनपार्क स्टेडियम को देखने आईं तो दंग रह गईं। स्टेडियम की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा था कि ग्रीनपार्क को अपना दूसरा होमग्राउंड बना सकती है। आईपीएल कमिश्नर ने भी बताया था कि अगले सीजन 2018 में होने वाले वाला आईपीएम मैच ग्रीनपार्क स्टेडियम के लिए कुछ खास होगा, क्योंकि प्रीती जिंटा इस स्टेडियम को अपना दूसरा होम ग्राउंड बनाने को लगभग तैयार हैं।

कानपुर पहुंचे सनराइजर्स के खिलाड़ी, मुरलीधरन ने कर दी यह डिमांड

कानपुर. डेवडि वार्नर की टीम अपने आखरी लीग मैच खेलने के लिए देररात कानपुर के हैंडमार्क होटल पहुंच गई। यहां पर टीम के सदस्यों को माला पहनाकर व तिलक लगाकर परंपरागत ढंग से स्वागत किया गया। देर शाम लगभग साढ़े सात बजे सनराइजर्स की टीम बस से होटल पहुंची। सबसे पहले कप्तान डेविड वार्नर होटल पहुंचे। उनके बाद तन्मय, मोहम्मद शिराज राशिद खान, सिद्धार्थ कौल, क्रिस जॉर्डन, बेन कंटिंग आदि पहुंचे। भारतीय टीम के स्टार ओपनर शिखर धवन अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी व बेटे के साथ पहुंचे। इस दौरान टीम के गेंदबाजी कोच मुथैया मुरलीधरन बस से उतरते ही स्थानीय मैनेजर सुरेश शर्मा से शहर में नॉनवेज के अड्डे कहां-कहां पर हैं प्रश्न किया। इस पर संदीप ने उन्हें कई रेस्टोरेंट के नलाम की एक लिस्ट सौंपी। मुथैया ने इसके बाद एक रेस्टोरेंट से अपनीह पसंद का नॉनवेज मंगवाया। टीम की फ्लाइड अमौसी में करीब 4 बजकर 45 मिनट पर लैंड की। स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह और तेज गेंदबाज आशीष नेहरा टीम के साथ नहीं आए। दोनों खिलाड़ी आज शाम तक शहर आ सकते हैं।
जीते तो प्ले ऑफ में जगह पक्की
कानपुर ग्रीनपार्क में 13 मई को होने वाले मैच को जीतकर हैदराबाद सनराइजर्स प्ले ऑफ में अपनी जगह पक्की करनी चाहेगी। दरअसल, 13 मैचों में सात मैच जीतकर 15 अंकों के साथ हैदराबाद चौथे स्थान पर है। अंतिम 14वां मैच जीतती है तो टीम के कम से कम 17 अंक हो जाएंगे। वहीं पंजाब के 12 मैचों में 12 अंक है। हैदराबाद मैच हारती है तो पंजाब प्ले ऑफ की दौड़ में वापसी कर सकती है। बशर्ते उसे अपने बचे हुए दोनों मैच जीतने होंगे। वहीं गुजरात लॉयंस होम ग्राउंड में इस सीजन का अपना अंतिम मैच हैदराबाद के साथ खेलेगी। दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों की फार्म की बात की जाए तो हैदराबाद का पलड़ा भारी है। हैदराबाद के खिलाड़ी गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में ही पर्पल और औरेंज कैप पर काबिज हैं।
इन तीन खिलाड़ी सनराइजर्स की ताकत
हैदराबाद की सबसे बड़ी ताकत उनकी गेंदबाजी है। टीम में तेज गेंदबाजी की कमान ग्रीनपार्क के स्टार खिलाड़ी भूवनेश्वर कुमार के हाथों पर है। वह इस आईपीएल में सबसे ज्यादा 23 विकेट ले चुके हैं। वहीं स्पिन विभाग में दक्षिण अफ्रीका के इमरान ताहिर और पहली बार आईपीएल खेल रहे अपगानिस्तान राशिद खान विरोधी टीमों के खिलाड़ियों को अपनी अंगुली पर नचा रहे हैं। बतादें ग्रीनपार्क में सनराइजर्स जहां पहली बार मैच खेलेगी। वहीं गुजरात ने इस ग्राउंड में खेले गए तीन में दो मैच जीते हैं।
बुधवार को हुए मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स ने नजदीकी अंतर से गुजरात को हराया है। गुजरात लायंस और हैदराबाद सनराइजर्स के प्रैक्टिस शेड्यूल में परिवर्तन किया गया है। अब हैदराबाद सनराइजर्स की टीम शुक्रवार को शाम पांच से रात आठ बजे तक अभ्यास करेगी। गुजरात लायंस की टीम शाम छह बजे से रात आठ बजे अभ्यास करेगी।
Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s